- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

एक्टर जीशान अय्यूब ने कोरोना वायरस को लेकर मुसलमानों से की अपील

पीएम मोदी ने देश की जनता से रविवार को कर्फ्यू लगाने की अपील की है, देश के कई हिस्सों में स्कूल और कॉलेजों समेत दफ्तरों, सिनमाघरो, मॉल्स और पब्लिक जगहों को भी बंद कर दिया है।

0 111

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। पीएम मोदी ने देश की जनता से रविवार को कर्फ्यू लगाने की अपील की है, देश के कई हिस्सों में स्कूल और कॉलेजों समेत दफ्तरों, सिनमाघरो, मॉल्स और पब्लिक जगहों को भी बंद कर दिया है। अब कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने ट्वीट कर मुसलमानों से एक अपील की है।

सभी समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर जीशान अय्यूब ने मुसलमानों से अपील करते हुए लिखा, सारे मुस्लिमों से उम्मीद और अपील है कि कोरोना का खतरा टलने तक ‘नमाज़’ घर पर ही पढ़ें। जीशान अय्यूब ने आगे लिखा, कोरोना से पूरे देश को मिल के लड़ना है। सभी धार्मिक स्थल वालों से भी यही विनती है, जो लोग नमाज मस्जिद में ही अदा करने की ज़िद लिए बैठे हैं, मैं बस इतना कहूंगा कि अगर आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गयी तो ‘खून’ का इल्ज़ाम लगेगा। जो शायद शिर्क के बाद सबसे बड़ा गुनाह है। एक्टर जीशान अय्यूब का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक कुल आईसीएमआर के अनुसार बढ़कर 294 हो गये, जिनमें अभी तक 4 लोगों की जान जा चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

six + seven =