- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

एपीएल अपोलो को मिला उत्तर प्रदेश का बेस्ट इंप्लायर ब्रांड अवार्ड्स

अपोलो ट्यूब्स लिमिटेड को बेस्ट इंप्लायर ब्रांड अवार्ड्स 2019 से नवाजा गया।

0 7

लखनऊ (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। इंप्लायर ब्रांडिंग इंस्टिट्यूट द्वारा आयोजित उत्तर प्रदेश बेस्ट इम्प्लायर ब्रांड अवार्ड्स 2019 के भव्य आयोजन में भारत की अग्रणी ब्रांडेड स्टील ट्यूब्स मैन्युफैक्चरर एपीएल अपोलो ट्यूब्स लिमिटेड को बेस्ट इंप्लायर ब्रांड अवार्ड्स 2019 से नवाजा गया।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश बेस्ट इम्प्लायर ब्रांड अवार्ड्स में उत्तर प्रदेश की कई अग्रणी कंपनियां शामिल हुई एवं उनकी एचआर रणनीतियों एवं ह्युमन रिसेर्स डेवलपमेंट प्लान के गहन विश्लेषण के पश्चात एपीएल अपोलो को सभी पैमानों पर सर्वश्रेष्ठ पाया गया। यूपी की जानी-मानी हस्तियों की उपस्थिति में संजय गुप्ता, एग्जक्युटिव चेयरमैन, एपीएल ट्यूब्स लिमिटेड को यह विशिष्ट सम्मान प्रदान किया।

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमें प्रसन्नता है कि एपीएल अपोलो अपने वर्कर्स में टैलेंट मैनेजमेंट, टैलेंट डेवलपमेंट, टैलेंट इनोवेशन तीनों ही मापदंडों पर खरा उतरा है और उसका ही यह परिणाम है कि हमें यह महत्वपूर्ण उपलब्धी हासिल हुई है। इस अवार्ड से हमारा मनोबल बढ़ा है और निश्चित रूप से यह अवार्ड हमारी कल्याणकारी एचआर नीतियों को आगे बढ़ाने में सहायक होगा। हमारा उद्देश्य उद्योग जगत के सभी क्षेत्रों में नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए शिखर पर पहुंचना है और इसमें हमारे वर्कर्स का अहम योगदान रहेगा। हमारा मानना है कि हमारा हर एक वर्कर एपीएल अपोलो फैमिली का हिस्सा है और उनके कल्याण के लिए हम हर संभव प्रयास करते रहेंगे।

उत्तर प्रदेश बेस्ट इम्प्लायर ब्रांड अवार्ड्स 2019 में उत्तर प्रदेश के कई शीर्ष संगठनों के एचआर पोलिसीज एवं उनके ह्यूमन रिसोर्सेज डेवलपमेंट की योजनाओं के गहन विश्लेषण के पश्चात एपीएल अपोलो ट्यूब्स लिमिटेड को इस पुरस्कार के लिए सबसे उपयुक्त पाया गया। एपीएल अपोलो का 1,000 से भी अधिक उत्पादों का मल्टी-प्रोडक्ट पोर्टफोलियो है जिसमें हॉलो सेक्शन्स, ब्लैक पाईप्स, गल्वैनाईज्ड पाईप्स, प्री-गल्वैनाईज्ड पाईप्स एवं डीएफटी प्रोडक्ट्स शामिल है।

साथ ही, कंपनी ने अपने कई नए एवं इनोवेटिव नए लांच किए गए उत्पादों जैसे कि ट्राईकोट पाईप्सस, डोरफ्रेम्स, डिजाईनर जीपी पाईप्स एवं हाईब्रिड पाईप्स के लिए पेटेंट अप्लाई किया है। एपीएल अपोलो ने अपने बेहद उत्कृष्ट उत्पादों की बाजार में उच्च मांग की वजह से वित्त वर्ष 18 के दौरान अपने टोटल रेवेन्यु में 36% की जबरदस्त सालान वृद्धि दर्ज की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

14 − 5 =