- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

कई घंटे इंतजार के बाद अरविंद केजरीवाल ने किया नामांकन, नई दिल्ली सीट से भरा पर्चा

भारी संख्या में नामांकन दाखिल होने की वजह से अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ा।

0 5

नई दिल्ली( संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। भारी संख्या में नामांकन दाखिल होने की वजह से अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ा। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि वे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि पर्चा दाखिल करने का इंतजार कर रहा हूं, मेरा टोकन नंबर 45 है।

अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली सीट से पर्चा भरा है। 7 घंटे के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को नामांकन दाखिल कर दिया। उन्होंने दिल्ली के जामनगर हाउस में नई दिल्ली सीट से पर्चा भरा। आम आदमी पार्टी के संयोजक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नामांकन दाखिल करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि वे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि पर्चा दाखिल करने का इंतजार कर रहा हूं, मेरा टोकन नंबर 45 है। यहां पर्चा भरने के लिए कई लोग लाइन में लगे हैं, मुझे बहुत खुशी है कि लोकतंत्र के इस पर्व में कई लोग शिरकत कर रहे हैं।

भारी संख्या में नामांकन दाखिल होने के कारण अरविंद केजरीवाल को इंतजार करना पड़ा। इसकी वजह 30 से ज़्यादा वे डीटीसी कर्मचारी हैं जिन्हें साल 2018 में धरना देने के दौरान नौकरी से निकाल दिया गया था। डीटीसी के करीब 250 कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों को 2018 में धरने के दौरान निकाल दिया गया था, इनमें से 30 ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

seventeen − 6 =