- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

ऑस्ट्रेलियन ओपन: चोट ने सानिया मिर्जा को पहले ही दौर में किया बाहर, बीच में ही छोड़ा मैच

काफी दिनों बाद भारत की सनसनी सानिया मिर्जा टेनिस कोर्ट पर लौंटी हैं।

0 4

मेलबर्न ( संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। काफी दिनों बाद भारत की सनसनी सानिया मिर्जा टेनिस कोर्ट पर लौंटी हैं। मां बनने के बाद खेल के मैदान पर उतरीं सानिया मिर्जा को चोट के कारण पहले ग्रैंड स्लैम के शुरुआती दौर से ही बाहर होना पड़ा है।

चोट की वजह से उन्हें महिला युगल के पहले दौर का मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा। सानिया और यूक्रेन की नादिया किचेनोक ने पिछले हफ्ते ही होबार्ट इंटरनेशनल का युगल खिताब जीता था। दोनों चीन की शिंयुआन हान और लिन झू से 2-6, 0-1 से पीछे चल रही थीं। अभ्यास के दौरान सानिया के दाहिने पैर में चोट लगी है।

वह दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी हैं। सानिया और किचेनोक 2-4 से पीछे चल रही थीं, जब चीनी टीम ने सानिया की सर्विस तोड़ी और सेट जीत लिया। सानिया को पहले सेट के बाद मेडिकल टाइमआउट लेना पड़ा। दूसरे सेट के पहले ही गेम में उनकी सर्विस टूटी और वह आगे खेल नहीं सकीं।

दूसरी तरफ मिश्रित युगल से भी सानिया मिर्जा को अपना नाम वापस लेना पड़ा, जिसमें उन्हें रोहन बोपन्ना के साथ खेलना था। मिश्रित युगल में भारत की चुनौती लिएंडर पेस पेश करेंगे, जो 2017 फ्रेंच ओपन चैम्पियन येलेना ओस्टापेंको के साथ खेलेंगे। उन्हें पहले दौर में स्थानीय वाइल्ड कार्डधारी स्टोर्म सैंडर्स और मार्क पोलमैंस से खेलना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

eight − five =