- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

बार्सिलोना ने गेटाफे को 2-0 से हराया, रोनाल्डो ने युवेंटस को जिताया

स्पैनिश लीग ‘ला लिगा’ में बार्सिलोना ने गेटाफे को 2-0 से हरा दिया।

0 7

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। स्पैनिश लीग ‘ला लिगा’ में रविवार को बार्सिलोना ने गेटाफे को 2-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई। बार्सिलोना की सीजन में ये सात मैच में चौथी जीत है। उसे दो में हार का सामना करना पड़ा। एक मैच ड्रॉ था। बार्सिलोना के लिए लुईस सुआरेज ने 41वें और जूनियर फिरपो ने 49वें मिनट में गोल किया। टीम के डिफेंडर क्लेमेंट लेंग्लेट को 82वें मिनट में लाल कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा। बार्सिलोना का अगला मैच चैम्पियंस लीग में 3 अक्टूबर को इटली के क्लब इंटर मिलान से है।

वही दूसरी ओर, इटली के लीग सीरी-ए में युवेंटस ने स्पाल को 2-0 से शिकस्त दे दी। युवेंटस के लिए स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 78वें मिनट में गोल किया। उनसे पहले मिरालेम पजानिच ने 45वें मिनट में मैच का पहला गोल किया था। इस जीत के साथ ही युवेंटस के लीग में 16 अंक हो गए। टीम दूसरे स्थान पर काबिज है। उसने छह मैच में पांच जीते। एक मुकाबला ड्रॉ रहा। युवेंटस का अगला मैच चैम्पियंस लीग में जर्मनी के क्लब बायर से 2 अक्टूबर को है।

लुईस सुआरेज

रियाल मैड्रिड ला लिगा में पहले स्थान पर पहुंचा। ला लिगा के एक अन्य मुकाबले में एटलेटिको मैड्रिड और रियाल मैड्रिड के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ रहा। दोनों ही टीमें गोल करने में नाकाम रहीं। एटलेटिको और रियाल के मिडफील्डर्स और डिफेंडर्स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। एटलेटिको के गोलकीपर ओब्लाक ने रियाल के तीन सीधे शॉट को गोलपोस्ट में जाने से रोका। इस ड्रॉ के बाद रियाल अंक तालिका में 15 पॉइंट के साथ पहले और एटलेटिको 14 पॉइंट के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया।

नेमार पीएसजी ने बोर्डेऑक्स को 1-0 से हराया

फ्रांस के लीग ‘लीग-1’ में पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को सीजन की छठी जीत मिली। इस जीत में ब्राजील के स्टार स्ट्राइकर नेमार जूनियर टीम के हीरो रहे। उनके गोल की मदद से पीएसजी ने बोर्डेऑक्स को 1-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम एंजर्स को पीछे कर अंक तालिका में पहले स्थान पहुंच गई। उसके 8 मैच में 18 अंक हो गए। एंजर्स के इतने ही मैच में 16 अंक हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

11 + eleven =