- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

भोपाल हादसा: रेलवे स्टेशन के ओवरब्रिज की सीढ़ियां गिरने से मची भगदड़, कई घायल

भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है। स्टेशन पर ओवरब्रिज की सीढ़ियां गिरने से एक यात्री की मौत हो गई और नौ अन्‍य लोग घायल हो गए।

0 11

भोपाल (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है। स्टेशन पर ओवरब्रिज की सीढ़ियां गिरने से एक यात्री की मौत हो गई और नौ अन्‍य लोग घायल हो गए। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है। रेलवे और प्रशासन राहत कार्य में जुट गया है। हालांकि, अभी प्रशासन ने अन्य मौत की पुष्टि नहीं की है। साथ ही इस हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर ओवरब्रिज की सीढ़ियां ढह गईं। इसके मलबे की चपेट में कई यात्री आ गए, जिसमें से एक यात्री की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद भगदड़ मच गई। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को तत्काल हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद रेलवे स्टाफ औऱ स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने बिना देर किए ऑटो और एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

राहत कार्य शुरू

जानकारी के मुताबिक, हादसे के तुरंत बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिए गए। रेलवे प्रशासन ने आनन-फानन में घायलों को अस्‍पताल पहुंचाना शुरू कर दिया। रेलवे के एक अधिकारी ने इस हादसे की जांच कराने की बात कही है। सीढ़ियां गिरने के तुरंत बाद वहां से मलबा हटाने का काम भी शुरू कर दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

7 + fifteen =