- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

पति पत्नी और वो फिल्म के मोनोलॉग पर भूमि पेडणेकर ने मांगी माफी, जानिये क्या है वजह

बलात्कार को जुगाड़ सेक्स बताने वाले मोनोलॉग पर भूमि पेडणेकर ने दी सफाई।

0 3

मुंबई (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। बॉलीवुड फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए एक विवादित मोनोलॉग के लिए माफी मांगी है। दरअसल, इस मोनोलॉग में रेप जैसे सेंसेटिव मामले को जोक की तरह इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर की रिलीज के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी।

क्या है मोनोलॉग

एक सीन में कार्तिक आर्यन उनके दोस्त का रोल कर रहे अपारशक्ति खुराना से अपनी सेक्शुअल डिजायर के बारे में बात कर रहे हैं। वे कह रहे हैं, “बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी। बीवी को सेक्स न दें तो हम अत्याचारी… और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम हैं।”

सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

एक सोशल मीडिया यूजर ने मोनोलॉग पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “क्या ‘पति पत्नी और वो’ का मोनोलॉग वैवाहिक बलात्कार का बचाव कर रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “फिल्म की पूरी टीम बलात्कार को जोक समझती है। बलात्कार मजाक नहीं है और कोई भी पत्नी मजाक के लिए पति को बलात्कारी का टैग नहीं देती। सिर्फ अपने डायलॉग्स की तुकबंदी के लिए मूर्खता को उचित ठहराना बंद करें।

‘पति पत्नी और वो’ विवाद

एक यूजर ने लिखा, “यह 2019 है, जहां लोगों बलात्कार का मजाक उड़ाना भी सही लगता है। हर स्तर पर शर्मनाक।” एक यूजर का कमेंट है, “पति पत्नी और वो का ट्रेलर देखा। कितना शर्मनाक बयान है, जिसमें कहा गया है कि रेप जुगाड़ सेक्स है। डायलॉग से अपमानित हैं। कम से कम कार्तिक आर्यन से इस बात की उम्मीद नहीं थी।”

भूमि ने दी सफाई

भूमि ने एक इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा, “अगर हमने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो हम माफी चाहते हैं। क्योंकि हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं था। ‘पति पत्नी और वो’ जुड़ा कोई भी इंसान इस तरह की सोच नहीं रखता है।” मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, अपारशक्ति खुराना और भूमि पेडणेकर के अलावा अनन्या पांडे की भी अहम भूमिका है। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

nine + 9 =