- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

अर्थव्यवस्था बर्बाद, लोगों का ध्यान बंटाने के लिए बीजेपी हिंदू-मुसलमान कर रही: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा।

0 6

लखनऊ( संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। समाजवादी पार्टी के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा देश को बदनाम कर रही है। देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो रही है लेकिन लोगों का ध्यान बंटाने के लिए भाजपा हिंदू-मुसलमान कर रही है।

उन्होंने कहा कि युवाओं के पास रोजगार नहीं है। सपा सरकार ने लोगों के लिए काम किया। हम उनसे विकास पर बहस करने को तैयार हैं। अखिलेश यादव बुधवार को जनेश्वर मिश्र की 10वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि समाजवादियों का देश की तरक्की और खुशहाली में योगदान रहा है। अखिलेश यादव ने गृहमंत्री अमित शाह की लखनऊ में आयोजित रैली में अमित शाह की भाषा पर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि डंके की चोट, ठोक दिया जैसा शब्द हैं। लखनऊ में घंटाघर पर चल रहे प्रदर्शन पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह अच्छी बात है कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने के लिए महिलाएं सामने आई हैं। धर्म के आधार पर किसी से भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। नागरिकता कानून के खिलाफ पैसे लेकर प्रचार करने की बात पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह भाजपा का दुष्प्रचार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

fourteen − 6 =