- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर सरकार और विपक्ष के बीच प्रतिवाद

कोरोना वायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।

0 13

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। राहुल गांधी (पूर्व अध्यक्ष, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस) ने कल शनिवार को ट्वीट करके केंद्र पर निशाना साधाते हुए कहा, कोरोना वायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है। तुरतं कदम उठाये। राहुल गाँधी ने ये बात पीएम मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू अपील पर कटाछ करते हुए कहा है।

वहीँ पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा, आज हमें उन सभी लोगों के लिए ताली बजानी हैं, जो हमारे लिए इस मुश्किल घड़ी में भी सेवाओं में लगे हैं। आइए शाम 5 बजे बालकनी, छतों और खिड़कियों में बाहर आएं, जो भारत को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए चौबीस घंटे सेवा में लगे हुए है उनके प्रति अपना आभार व्यक्त करें।

बता दें, संक्रामक कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सामाजिक गड़बड़ी को रोकने के आह्वान के बाद भारत आज सुबह 7 से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

17 − 2 =