- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

कोरोना वायरस: अभिनेता प्रकाश राज ने लॉकडाउन के चलते अपने स्टाफ को दी, तीन महीने की एडवांस सैलरी

बॉलीवुड की कई हिट फिल्‍मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज एक बार फिर चर्चा में हैं।

0 8

बेंगलुरु (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। सामाजिक और राजनीति मुद्दों पर अक्‍सर मुखर रहने वाले साउथ इंडियन सिनेमा के अभिनेता प्रकाश राज ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण अपने सभी स्‍टाफ को तीन महीने की एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी है। प्रकाश राज ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। बॉलीवुड की कई हिट फिल्‍मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार फिल्मों से हटकर निजी ज़िन्दगी में सामजिक हित की कारण चर्चा में है। फिलहाल प्रकाश राज आइसोलेशन में हैं।

कोरोना वायरस की वजह से जहां देश के कई राज्‍यों में लॉकडाउन की स्‍थ‍िति है। वहीं 18 मार्च से ही फिल्‍मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद है। लोग घरों में हैं और आइसोलेशन को फॉलो कर रहे हैं। जाहिर तौर पर ऐसे में उन लोगों की बात आती है, जो फिल्‍मों और सीरियल्‍स के प्रोडक्‍शन से जुड़े हैं। प्रकाश राज ने उदाहरण पेश करते हुए अपने प्रोडक्शन हाउस के सभी स्‍टाफ को छुट्टी दे दी है। उन्‍होंने कर्मचारियों को मई महीने तक की एडवांस सैलरी भी दे दी है।

ट्विटर पर प्रकाश राज ने इस बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने लिखा, मैंने फार्म, घर, फिल्म प्रोडक्शन, संस्थाओं और पर्सनल स्टाफ से जुड़े सभी लोगों को मई तक की एडवांस सैलरी दे दी है। सोशल डिस्टेंसिग के कारण तीन फिल्मों के डेजी वेज वाले स्‍टाफ को कम से कम आधी तनख्वाह दे दी है। मैं आगे भी लगातार उनके लिए कुछ ना कुछ करता रहूंगा। जितना भी मुझसे हो सकेगा। मेरा सभी से अनुरोध है कि उनकी जरूर मदद करें, जिनको काफी जरूरत है। यह एक-दूसरे के लिए खड़े होने का समय है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

five × five =