- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

कोरोना वायरस: गोल्फर अर्जुन भाटी ने अपनी सभी ट्रॉफियां बेचीं, पीएम-केयर्स फंड में दान किये 4.30 लाख

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारतीय खिलाड़ी भी अपने अपने तरीके कोरोना महामारी से लड़ने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहें है।

0 149

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सभी खेल आयोजन रुक गए हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारतीय खिलाड़ी भी अपने अपने तरीके कोरोना महामारी से लड़ने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहें है। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली से लेकर बॉक्सिंग चैंपियन मैरीकॉम और टेनिस की दिग्गज सानिया मिर्जा जैसे देश के खिलाड़ियों ने देश की मदद करने के लिए जितना संभव हो उतना योगदान दे रहे हैं।

इसी कड़ी में अब सेना में शामिल होने वाले युवा भारतीय गोल्फर अर्जुन भाटी हैं। अर्जुन भाटी ने कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम- केयर्स फण्ड में 4.30 लाख रुपये दान किए हैं। दिलचस्प बात यह है कि 15 वर्षीय अर्जुन ने सभी ट्रॉफियां बेच दी, जिसमें 3 विश्व गोल्फ चैम्पियनशिप खिताब और राष्ट्रीय चैम्पियनशिप शामिल हैं, ताकि पैसे जुटाए जा सकें। ग्रेटर नोएडा के रहने वाले भाटी ने खुलासा किया कि उन्होंने पैसे जुटाने के लिए अपने सभी ट्रॉफी अपने रिश्तेदारों और अपने माता-पिता के दोस्तों को बेच दिए।

अर्जुन ने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए कहा

 

युवा भारतीय गोल्फर अर्जुन भाटी ने आगे कहा, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारा देश कठिन समय से गुजर रहा है, एक कठिन स्थिति पैदा हो गई है। मैं चाहूंगा कि आप सभी देश की मदद के लिए आगे आएं। आपकी जो भी क्षमता हो उसमें योगदान दे सकते हैं। मैं कोविद-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपना थोड़ा सा काम करना चाहता था। चूंकि मेरी खुद की कोई कमाई नहीं है, इसलिए मैंने अपनी ट्रॉफी बेचने का फैसला किया। ट्राफियां बाद में जीती जा सकती हैं, लेकिन जब मेरा देश घातक बीमारी से लड़ने के लिए धन की आवश्यकता हो तो मैं बेकार नहीं बैठ सकता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

1 × 3 =