- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

कोरोना वायरस: पाकिस्तान के लोगों के लिए मसीहा बनकर खड़े हुए शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने देश में बेहतरीन काम कर रहे हैं।

0 87

करांची (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने देश में बेहतरीन काम कर रहे हैं। महामारी का रूप ले चुकी इस वायरस के खिलाफ जारी जंग में अफरीदी पाकिस्तान के लोगों को राशन, मास्क से लेकर हैंड सेनेटाइजर देकर हर सम्भव उनकी मदद कर रहे हैं।

इस दौरान अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरुक कर रहे हैं। इसके साथ ही अफरीदी ने अपने फाउंडेशन की मदद से जगह-जगह लोगों में राशन बांटवा रहे हैं। अफरीदी ने अपने पिता साहिबजादा फजल के नाम पर ‘रहमान चैरिटी हॉस्पिटल’ में कोरोना वायरस के मरीजों के लिए एक आइसोलेशन वॉर्ड का भी इंतजाम किया है। अफरीदी ने इन प्रयासों की खूब सराहना की जा रही है।

अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 875

दरअसल, पाकिस्तान में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 875 पहुंच जाने के बाद सरकार ने वहां विभिन्न राज्यों में लागू लॉकडाउन को प्रभावी तरीके से लागू कराने के लिए सेना को तौनात किए जाने का फैसला लिया है। पाकिस्तान में बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की संख्या को देखते हुए वहां की आंतरिक मंत्रालय ने कई अधिसूचना जारी की है। जिसमें बताया गया अब हम सेना को सड़क पर उतार दिए हैं। बता दें कि इस्लामाबाद, पाक अधिकृत कश्मीर(PoK) और गिलगित-बाल्टिस्तान में सेना उतारी जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

7 − 2 =