- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

दिल्ली चुनाव: उद्धव ने केजरीवाल को जीत की बधाई देते हुए कहा- जन की बात से चलेगा देश, मन की बात से नहीं

दिल्ली चुनाव को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है।

0 17

मुंबई( संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। दिल्ली चुनाव को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जन की बात से चलेगा देश, मन की बात से नहीं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई देते हुए कहा कि “दिल्ली की जीत पर मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी का हार्दिक अभिनंदन करता हूं। दिल्ली के लोगों ने बता दिया कि देश जन की बात से चलेगा ना कि मन की बात से।” उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “हम देश प्रेमी और हमारा विरोध करने वाले देशद्रोही ऐसा मानने वाले कुछ लोगों का भ्रम दिल्ली के मतदाताओं ने आज तोड़ दिया।”

उद्धव ठाकरे ने कहा, “जनता के काम के सामने तथाकथित राष्ट्रीय विचारों वाली सरकार हार गई।” उद्धव ने कहा, “केंद्र में विराजमान बड़े महारथियों ने अपनी पूरी ताकत लगाई। बड़े-बड़े नामों को चुनाव के मैदान में उतारा, अरविंद केजरीवाल की आतंकवादी से तुलना की, लोगों के विषयों को नजरअंदाज कर अंतरराष्ट्रीय विषयों को चुनावी मुद्दा बनाकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की। इतना सब करने के बावजूद अरविंद केजरीवाल को वो नहीं हरा पाए। जनता ‘आप’ के साथ खड़ी रही और लोकतंत्र पर विश्वास और मज़बूत किया। दिल्ली की जनता और अरविंद केजरीवाल का मैं महाराष्ट्र और शिवसेना की तरफ से दिल से अभिनंदन करता हूं। अरविंद केजरीवाल को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी देता हूं.”

पहले भी उद्धव ठाकरे ने अरविंद केजरीवाल को अपना समर्थन दिया था। ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था, “अरविंद केजरीवाल ने पांच साल दिल्ली में आदर्श काम किया है। जिससे दिल्ली की जनता का विकास हुआ। केंद्र सरकार को दिल्ली मॉडल पर देश को चलाना चाहिए। केंद्र सरकार को अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए अच्छे काम के लिए सम्मानित करना चाहिए। बजाए इसके बीजेपी नेता हिंदू-मुस्लिम की बात करके चुनाव जीतना चाहते हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

1 × two =