- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

मुठभेड़ में दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने मार गिराया, 30 राउंड हुई फायरिंग

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाशों की मौत हो गई।

0 13

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाशों की मौत हो गई। पुलिस मुठभेड़ में जिन बदमाशों की मौत हुई है उनके नाम राजा कुरैशी और रमेश बहादुर बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ सुबह पांच बजे के करीब हुई। दोनों बदमाशों के ऊपर कई मामले में आपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस को इनकी लंबे समय से तलाश थी। अभी हाल में ही करावल नगर में एक हत्याकांड में ये बदमाश शामिल थे।

जानकारी के अनुसार, पुलिस और बदमाशों के बीच दोनों तरफ से 30 राउंड गोली चली। मुठभेड़ में दोनों वांछित बदमाशों का मारा जाना पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। उम्मीद है कि दो बदमाशों की मौत के बाद पुल प्रह्लादपुर इलाके में आपराधिक गतिविधियों में लगाम लगेगी।

चोरी के पैसे से क्लबों में मौज मस्ती करने वाले युवक से 25 लाख बरामद

उधर, लाजपत नगर थाना पुलिस ने रविवार रात एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। उसके पास से भारतीय व विदेशी करेंसी समेत करीब 25 लाख रुपये की रकम बरामद की गई है। आरोपित क्लबों में पार्टी करने, महंगी शराब पीने और डांस करने के दौरान क्लब में नोट उड़ाने का शौकीन है। पुलिस ने बताया कि इन्हीं शौक को पूरा करने के लिए आरोपित चोरी की वारदातों को अंजाम देता था।

डीसीपी दक्षिणी-पूर्वी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया आरोपित चोर मनोज सिंह है। गत चार फरवरी को सिंह ने लाजपत नगर-1 में अर्जेंद्र कुमार के मकान में लाखों की चोरी की अंजाम दिया था। उनके घर से वह नौ लाख रुपये, 30 हजार यूएस डॉलर व अन्य विदेशी करेंसी चुराकर ले गया था। इसके बाद वह उत्तराखंड में अपने गांव चला गया था। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में वह गर्लफ्रैंड के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहता था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपित की फोटो निकाली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

one + twelve =