- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

डीएम ने अधिवक्ताओं संग की बैठक, शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की

अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया गया था।

0 3

अम्बेडकर नगर (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया गया था। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन अलर्ट है। उच्चतम न्यायालय के सम्भावित फैसले के मद्देनजर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में कलेक्ट्रेट सभागार में अधिवक्ताओ के साथ बैठक कर जनपद में शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है।

गौरतलब हो कि शुक्रवार को जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने अयोध्या प्रकरण में सम्भावित फैसले को लेकर अधिवक्ताओ से अपील करते हुए कहा कि यदि जनपद में किसी तरह की कोई तनाव की स्थिति आती है या कहीं से कोई आपत्तिजनक टिप्पणी करता हुआ मिले तो ऐसे मामलों को तत्काल जिला प्रशासन के संज्ञान में लायें।

जिलाधिकारी ने अधिवक्ताओं से सहयोग और मदद की गुजारिश करते हुए बताया कि जनपद में पर्याप्त मात्रा में पैरामिलेट्री फोर्स पुलिस बल एवं अन्य सुरक्षा हेतु सभी संसाधन उपलब्ध करा लिए गए है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए जिले में सभी तरह के बंदोबस्त जिला प्रशासन द्वारा करा ली गई है।

उन्होंने कहा कि आप सब समाज के वरिष्ठ नागरिक है और आपका अहम योगदान है इस दौरान जिलाधिकारी ने समाज में एकता बंधुत्व की भावना बनाए रखने एवं शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील किया। बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्रा ने समस्त अधिवक्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनपद में लॉ एैण्ड ऑर्डर रखने में आप लोग प्रशासन की मदद करें। कहीं से किसी तरह की उन्माद, अफवाह की स्थिति न पैदा होने पाये। पर्याप्त मात्रा में जनपद में पुलिस एवं पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई है। बन्धुत्व एवं भाईचारे की भावना से हम सबको मिलकर माननीय उच्चम न्यायालय द्वारा दिए गए फैसले का सम्मान करते हुए जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

5 + 5 =