- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

दंगाइयों को डीएम ने दिया करारा जवाब, एसपी ने आंसू गैस के गोले किये फायर

दंगा नियंत्रण का पुलिस बल ने किया अभ्यास, पूर्व चेयरमैन पर मुकदमा,बदल रही वहाट्सएम ग्रुप की सेटिंग।

0 80

बाराबंकी (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। अराजक तत्वों से मोर्चा लिया बवाल में घायल लोगों को एम्बुलेंस से भेजा गया डीएम एसपी ने आंसू गैस के गोले दागे और रबर बुलेट से बलवाइयों को पस्त किया। शुक्रवार की सुबह पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में दंगे का मॉक ड्रिल किया गया। डीएम एसपी की मौजूदगी में पुलिस बल ने दंगा नियंत्रण का जमकर अभ्यास किया। मंजर भले बनावटी था मगर डीएम एसपी ने आंसू गैस के गोले और रबर बुलेट से फायर वास्तव में किया।

वही एसपी ने पहले डीएम से फायर करने को कहा लेकिन बाद में कहा पहले मैं करता हूँ और धमाकों से पुलिस लाइन गूंज उठी। यहां एएसपी सभी सीओ एसडीएम आदि अफसर और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

ओनली एडमिन कैन सेंड मैसेज:

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर शांति सद्भाव रहे कोई बवाल न होने पाए यही नही बवाल करने वाली स्थिति से निपटने के लिए पुलिस व प्रशासन लगातार बैठके भी कर रही है। सोशल मीडिया पर उसकी पैनी नजर है। प्रशासन की अपील का ही असर है कि तमाम वहाट्सएम ग्रुप के एडमिन ने सेटिंग बदल दी है। इन ग्रुप पर साफ लिखा नजर आता है ओनली एडमिन कैन सेंड मैसेज। इन्हें इस बात का डर ज्यादा है कि पता नही किसी की पोस्ट से उनकी फजीहत हो जाये।

पूर्व चेयरमैन रंजीत पर मुकदमा

बीती रात नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव पर आईटी एक्ट के तहत पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कराया। पूर्व चेयरमैन अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं। अभी तो उन्होंने दाऊद इब्राहिम पर टिप्पणी किया था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

12 − 8 =