- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

फ्लिपकार्ट ने द बिग बिलियन डेज के दौरान दर्ज की बिक्री रिकॉर्ड

टियर 2 और इनसे छोटे शहरों के खरीदारों तथा विक्रेताओं की रही प्रमुख भूमिका।

0 7

लखनऊ (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। भारत का प्रमुख ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने त्योहारी सीजन के दौरान आयोजित अपने फ्लैगशिप इवेंट द बिग बिलियन डेज (टीबीबीडी) 2019 में रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की है। अगले 200 मिलियन उपभोक्ताओं को ई-कॉमर्स से जोड़ने के उद्देश्य से, इस बार द बिग बिलियन डेज के दौरान देखा गया की इसकी श्रेणियों और अफोर्डेबिलिटी ऑफर्स में दिखाई गए भरोसे से भारत और इंडिया के बीच की दूरी कम हुई है।

फ्लिपकार्ट ग्रुप के सीईओ कल्याण कृष्ण मूर्ति ने कहा, यह त्योहारी सीजन की शानदार शुरुआत है। हमारा लक्ष्य भारत और इंडिया के बीच की दूरी को कम करना है। द बिग बिलियन डेज 2019 ने यह साबित कर दिया है कि भारत इंडिया के करीब आया है। चाहे हिंदी इंटरफेस का बढ़ना हो या हमारे अफोर्डेबिलिटी से जुड़े सामान और गेमिंग जैसी चीजों को अपनाने की बात हो, उपभोक्ताओं ने उन ब्रांड्स इतना पसंद किया जैसा पहले कभी नहीं देखा गया। हमें इस त्योहारी सीजन में कुछ ऐसी श्रेणियों की शुरुआत करके बहुत खुशी हो रही है जो टियर 2 और उसके आगे की जगहों की जरूरतों को पूरा करने में कामयाब हुई हैं।

वही इससे ई-कामर्स को समावेशी बनाने में मदद मिली है। बिग बिलियन डेज ने हमारे विक्रेता भागीदारों से लेकर कारीगरों, बुनकरों और उपभोक्ताओं तक के हमारे पूरे ईकोसिस्टम को एक साथ ला दिया है। ये सब मिलकर सभी श्रेणियों में त्योहार की खुशी पहुंचाने में सफल हो पाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

one × 3 =