- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने विपक्षियों पर जमकर बोला हमला

रामलीला मैदान जलालपुर में हुई जनसभा में उमड़ी भीड़।

0 6

अम्बेडकर नगर (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। जलालपुर विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी प्रत्याशी के समर्थन में आयें पूर्व सांसद ने सत्ताधारी दल व अन्य दलों पर जमकर हमला बोला। कहा कि समाजवादी पार्टी जो कहती है वो कर दिखाती है। इसके लिए जनता को बताना नही है। इसलिए जलालपुर की जनता से अपील करते है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुभाष राय के पक्ष में मतदान करें उक्त बातें रामलीला मैदान में जनसभा के दौरान पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कही।

वही कार्यक्रम में मौजूद पूर्व मंत्री शंखलाल मांझी ने वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में नौजवानों का रोजगार छीनकर उन्हें बेरोजगार कर दिया गया है। अच्छे दिन लाने का वादा हुआ फेल। जलालपुर की जनता से हम अपील करते है कि भेद-भाव मिटाकर प्रत्याशी सुभाष राय के पक्ष में मतदान करें। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है। किसानों का गन्ना, धान बिना दलालों के नहीं खरीदा जाता है इससे जनता परेशान है। बिजली के दाम कई गुना बढ़ा दिये गये है। महंगाई आसमान छू रही है।

वहीं उपस्थित पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा ने भी कार्यकताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि जलालपुर विधानसभा वासी अपने प्रत्याशी को न देंखे राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यों को देखते हुए विकास कार्यों पर मतदान करें अगर कहीं कोई भूल प्रत्याशी सुभाष राय से हुई तो उन्हें माफ करते हुए वोट करें। वहीं पूर्व ऊर्जा राज्य मंत्री व विधायके ललई यादव ने प्रशासन को आगाह करते हुए कहा कि अगर अपना रवैया नहीं बदले तो 2022 में हिसाब चुकता किया जायेगा और जलालपुर वासियों से प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके विधान परिषद सदस्य हीरालाल यादव, दिनेश सिंह, कुन्दन यादव, अंकुर मांझी के अलावा तमाम लोग मौजूद रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

fifteen − twelve =