- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

राजधानी में हिंदू महासभा के नेता की दिनदहाड़े हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

यूपी की राजधानी में शुक्रवार को हिंदू महासभा के नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेत हत्या कर दी गई।

0 78

लखनऊ (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। यूपी की राजधानी में शुक्रवार को हिंदू महासभा के नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेत हत्या कर दी गई। हैरान करने वाली बात ये है कि बदमाशों ने घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में बदमाशों का पता चल गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना को नाका थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। यहां खुर्शेदबाग कॉलोनी में हिंदू समाज पार्टी का मुख्यालय है। यही पर कमलेश तिवारी की दर्दनाक हत्या कर दी गई। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया, दो भगवा कपड़े पहने बदमाश हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर नेता से मिलने उनके कार्यालय आए थे। डिब्बे में रिवॉल्वर और चाकू छिपाकर लाए थे। आरोपियों ने नेता के साथ बातचीत के दौरान चाय पी और इस बीच उनपर हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ता नेता को ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी ने बताया, सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। घटना के बाद इलाके में तनाव है। आसपास की दुकानें बंद करा दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बता दें, कमलेश तिवारी पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में आए थे। इन्होंने कहा था, पैगंबर साहब ने अपने दोस्त अबू बकर के साथ अंतरंग संबंध बनाए, जिसके चलते अबू बकर की 9 साल की बेटी भी रेप का शिकार हुई। दुनिया भर के मुसलमान मोहम्मद साहब का अनुसरण कर रहे हैं। ऐसे में मस्जिदों और मदरसों की वजह से समलैंगिकता को बढ़ावा दिया जा रहा है और इसे आजम खान जैसे लोग संरक्षण देते हैं। इस मामले में ये गिरफ्तार भी हुए थे, जमातन पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में इपनर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) को हटाई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

19 − 11 =