- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म हो रही है रिलीज़, जबरदस्त है Climax Scene

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर गांधी जयंती (2 अक्टूबर) को रिलीज़ हो रही है।

0 6

मुंबई (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर गांधी जयंती (2 अक्टूबर) को रिलीज़ हो रही है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस स्टाइलिश एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म को लेकर ट्रेड के साथ-साथ जनता में भी काफ़ी हाइप है। माना जा रहा है कि फ़िल्म ओपनिंग के सारे रिकॉर्ड धवस्त कर सकती है। रितिक और टाइगर को अलग-अलग तो दर्शकों ने ख़ूब देखा है, पर अब इन दिनों की जुगलबंदी देखने के लिए वो बेताब हैं।

वही टाइगर हमेशा से रितिक को अपना आदर्श मानते आये हैं और अक्सर इंटरव्यूज़ में इस बात को स्वीकार भी करते रहे हैं। अब दोनों बेहतरीन डांसर और एक्शन स्टार साथ आये हैं तो उत्सुकता होना लाज़िमी है। ट्रेलर आने के बाद से ही सोशल मीडिया में फ़िल्म को लेकर एक बेकरारी देखी जा रहा है। दर्शकों की यह बेताबी फ़िल्म के रिव्यूज़ पढ़कर और बढ़ सकती है।

बता दें कि यूएई में सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधू ने फ़िल्म देखने के बाद ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उमेर के ट्वीट के अनुसार, फ़िल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने ज़बर्दस्त काम किया है। वॉर की जान इसका एक्शन रहेगा। स्क्रीनप्ले में गति है और फ़िल्म का क्लामैक्स दर्शकों को हैरान कर देगा। उमेर के मुताबिक फ़िल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

उमेर के मुताबिक़, टाइगर ने रितिक को बराबर की टक्कर दी है और कहीं भी उनसे फीके नहीं लगते। वाणी कपूर फ़िल्म में काफ़ी हॉट लगी हैं। अच्छा काम भी किया है। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के नये रिकॉर्ड्स कायम कर सकती है। रितिक की परफॉर्मेंस लोगों को चौंका सकती है। उन्हें देखकर लगता है कि ऐसा क्या काम है, जो यह एक्टर नहीं कर सकता।

वही इस साल रितिक की यह दूसरी फिल्म रिलीज़ हुई है। इससे पहले आयी उनकी फ़िल्म सुपर 30 हिट हो चुकी है, जिसने 146 करोड़ का कलेक्शन बॉक्स ऑफ़िस पर किया था। उस फ़िल्म में रितिक ने आनंद कुमार का रोल निभाया था, जिन्होंने पटना की सुपर 30 कोचिंग शुरू की थी। उस फ़िल्म में भी रितिक की काफ़ी तारीफ़ हुई थी। अब वॉर में उन्होंने ज़बर्दस्त यू-टर्न लिया है। एक सीधे-सादे निम्नवर्गीय किरदार से वो एक्शन हीरो बन गये हैं। यह परिवर्तन देखना भी दिलचस्प होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

one × four =