- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में जंगलराज चरम पर, कानून व्यवस्था ध्वस्त: प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी

वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में घोषित लॉकडाउन में प्रदेश सरकार महामारी को रोकने में विफल रही है।

0 23

लखनऊ (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में घोषित लॉकडाउन में प्रदेश सरकार महामारी को रोकने में विफल रही है। मजदूरों को घर पहुचाने के लिये कोई पुख्ता इन्तजाम नही हुये, वहीँ दूसरी ओर प्रदेश में हत्या, जातीय हिंसा, बलात्कार की घटनाओ में बाढ़ आ गयी है। प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। योगी सरकार का दबंगो, अपराधियो को मौन समर्थन प्राप्त है।

वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि जिला प्रतापगढ़ के पट्टी थाने के गोविंदपुर-परसद गांव में दबंगों द्वारा कुर्मी परिवारों पर कहर बरपा रहे है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल द्वारा घटनास्थल का दौरा कर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के ऑफिस को वस्तुस्थिति की अवगत कराया है।

कांग्रेस महासचिव व पूर्व सांसद राकेश सचान ने कहा कि योगी सरकार के जंगलराज के चलते कई दर्जन हत्याये और सैकड़ो हिंसा की घटनाये हुई है। एटा, आगरा, प्रयागराज, चंदौली, संभल, प्रतापगढ़, अमेठी, उन्नाव सहित कई जिलों में जातीय हिंसा की घटनाये हुयी है, लेकिन अपराधियो पर अभी तक कोई कार्यवाई नही हुयी।

राकेश सचान ने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों को योगी सरकार का मौन समर्थन प्राप्त है। प्रतापगढ़ में ही कल कुण्डा थाना के मुरैना गांव में दबंगों ने पटेल समुदाय सात लोगों को मारा पीटा, जिसमें गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो गयी। साथ ही जेठवारा थाना के ऐंठी नौबस्ता में दलित परिवार पर हमला हुआ जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

twelve + 8 =