- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

लॉकडाउन में कपिल शर्मा कुछ इस तरह अपनी बेटी के साथ बिता रहे समय, वायरल हुई Photo

कपिल शर्मा टीवी पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए हमेशा लोगों की कॉमेडी करके हंसाया करते है। उनका ये अंदाज लोगो को बहुत पसंद आता है।

0 164

मुंबई (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। कपिल शर्मा टीवी पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए हमेशा लोगों की कॉमेडी करके हंसाया करते है। उनका ये अंदाज लोगो को बहुत पसंद आता है। वही लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने के चलते कपिल का शो दर्शकों को देखने को नहीं मिल रहा। इस बीच उनके फैंस भले ही उनकी कॉमेडी को मिस कर रहे हों, लेकिन कपिल इस समय घर पर काफी ‘हैप्‍पी टाइम’ बिता रहे हैं और उसकी वजह है, उनकी बेटी अनायरा कपिल खुद भी ये बता चुके हैं कि वह लॉकडाउन के ये द‍िन अपनी बेटी के साथ ब‍िता रहे हैं। ऐसे में कपिल की अपनी बेटी के साथ की एक तस्‍वीर सामने आई है जो इंटरनेट पर आते ही छा गई है।

बता दें कि हाल ही में महाराष्‍ट्र सरकार ने नॉन-कंटेनमेंट जोन में टीवी और फिल्‍मों की शूटिंग की इजाजत दे दी है। यानी अब मार्च से बंद पड़ा फिल्‍मों की शूटिंग का काम शुरू होने वाला है। हालांकि इसके साथ ही सरकार ने शूटिंग के लिए जरूरी गाइडलाइंस भी जारी की हैं। यानी अब जल्‍द ही कपिल शर्मा के शो की भी शूटिंग शुरू हो सकती है। कपिल के शो में परमानेंट गेस्‍ट बनी नजर आती अर्चना पूरन सिंह ने भी महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को शूटिंग शुरू करने की इजाजत देने के लिए धन्‍यवाद भी किया है। अर्चना ने सीएम को थैंक्‍यू कहते हुए लिखा कि इस फैसले से कई लोगों के चहरों पर मुस्‍कुराहट फिर से वापस आ जाएगी।

कपिल शर्मा की शादी द‍िसंबर, 2018 में हुई थी और द‍िसंबर 2019 में वह पिता बन गए। अपनी बेटी के आने के बाद से ही कपिल शूटिंग के बाद बेटी के साथ रहने के लिए काफी वक्‍त न‍िकालते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

9 + ten =