- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

लखनऊ पुलिस ने सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति का किया देखभाल

5 केडी मार्ग की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर अचानक से सड़क पर गिर पड़े, जिनसे वो व्यक्ति बाइक से गिरकर घायल हो गए और बेहोशी जैसी हालत हो गयी।

0 47

लखनऊ (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। 5 केडी मार्ग की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर अचानक से सड़क पर गिर पड़े, जिनसे वो व्यक्ति बाइक से गिरकर घायल हो गए और बेहोशी जैसी हालत हो गयी। मौके पर तैनात पुलिसकर्मी भागकर घटनास्थल पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को उठाकर सड़क किनारे लिटाया और पानी पिलाकर कुशलक्षेम किया। तिलक नगर स्थित डीजीपी आवास के पास लखनऊ पुलिस(उत्तर प्रदेश पुलिस) द्वारा एक मानव रक्षक के रूप में सटीक मिसाल पेश की गयी ।

घायल व्यक्ति की सड़क दुर्घटना से शरीर के कई हिस्सों में चोटें भी आई, जिससे वो व्यक्ति चल पाने में असमर्थ था। पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो को रुकवाकर उनके घर तक पहुँचाने को कहा और उनकी बाइक उनके घर तक सही सलामत पहुँचाने का भी आश्वासन दिया।

बता दें इसी रविवार को पुलिस आयुक्त सुजीत पाण्डेय द्वारा ‘नमस्ते लखनऊ’ अभियान को हरी झंडी दिखाकर शुरू किया गया है। जो प्रतिदिन सुबह शाम पार्को में टहल रहे लोगों से उनका हाल चल पूछेगी। नमस्ते कैसे है आप? पार्क में असुरक्षा तो नहीं? ‘मित्र पुलिस’ पार्क में टहलते लोगो से कुछ इस अंदाज़ में कुशलक्षेम पुछ रही है। पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों से कहा है की आप जैसा कार्य करेंगे वैसी ही पुलिस की छवि बनेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

three + 10 =