- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

राजधानी में बेखौफ बदमाश, देखें कैसे दिनदहाड़े शख्स पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

रेलवे कर्मी शहनवाज को गोलियां मारने की घटना पुलिस की लापरवाही से हुई थी।

0 38

लखनऊ (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। राजधानी  हुसैनगंज इलाके में सोमवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक पर 5-6 राउंड फायर किए। इसमें कई गोलियां युवक को लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। रेलवे कर्मी शहनवाज को गोलियां मारने की घटना पुलिस की लापरवाही से हुई थी। तीन माह पहले भी आरोपित असकरी ने शहनवाज को अगवा कर मारने की कोशिश की थी। इसकी शिकायत शहनवाज के भाई बहार ने चौकी बारूदखाना पर शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। यह बात सामने आने पर एसएसपी ने सीओ हजरतगंज की आख्या पर चौकी प्रभारी सतेंद्र वर्मा को निलंबित कर दिया।

वही शहनवाज के भाई बहार के मुताबिक ठाकुरगंज निवासी चचेरे भाई मीसम उर्फ मो. असकरी अली व उसकी बहन मोना से पैतृक जमीन के विवाद के चलते तीन माह शहनवाज को अगवा करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन रिकॉर्डिंग की बात कहकर उसने भाई को बचा लिया था। उसके बाद से असकरी भाई का पीछा कर रहा था।

हमलावर थे शार्प शूटर

लोको में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत मो. शहनवाज सड़क पर गिर पड़ा तो उसे मरा समझकर बदमाश भाग निकले। जिस तरह से बदमाश पिस्टल से फायरिंग कर रहा था उससे साफ है कि वह शार्प शूटर था।

सात संदिग्धों से पूछताछ

आरोपितों की धरपकड़ के लिए पांच टीमें बनाई गई है। पुलिस टीम आरोपित से जुड़े सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सितंबर महीने में हर दूसरे दिन हुई वारदात

5 सितंबर को अमीनाबाद में विपिन सोनकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 7 सितंबर को मड़ियाव में किराएदारी के झगड़े में वकील ने लाइसेंसी असलहे से फायरिंग की। 11 सितंबर को मानक नगर में प्रापर्टी डीलर गोलू ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की। 12 सितंबर को सआदतगंज में इमरान को बदमाशों ने गोली मार दी। 16 सितंबर को मोहनलालगंज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। 17 सितंबर को गुडंबा थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग में बियर शॉप सेल्समेन जीतेंद्र जायसवाल घायल हो गया।

वही 20 सितंबर को हसनगंज में सिरफिरे आशिक ने कथित प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। 21 सितंबर को गोंसाईगंज में पूर्व फौजी ने एक सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसी दिन कैंट थाने के सामने दीपू पूड़ीवाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 21 सितंबर को ही मड़ियाव में मेराज नाम के युवक को बदमाशों ने गोली मार दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 13 =