- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

अनु मलिक को नेहा भसीन ने कहा दरिंदा, मुझे भी उससे बचकर भागना पड़ा था

नेहा भसीन ने भी इंडियन आइडल 11 में जज के रूप में वापस आए अनु मलिक पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

0 6

मुंबई (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। नेहा भसीन ने भी इंडियन आइडल 11 में जज के रूप में वापस आए अनु मलिक पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। नेहा ने सोना महापात्रा के एक ट्वीट के जवाब में यह खुलासा किया है। नेहा ने लिखा- जब वे 21 साल की थीं, तब अनु ने उनके साथ गलत हरकत की थी। उस वक्त नेहा उन्हें अपने गाए हुए गानों की सीडी देने गई थीं।

इस ट्वीट के बाद बोलीं नेहा : 29 अक्टूबर को सोना महापात्रा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था- इंडिया को जगाने के लिए क्या निर्भया के लेवल का ही हादसा होना जरूरी है। इसके कुछ दिन बाद ही मुझसे जज की सीट छोड़ने कहा गया था। मेरे को-जज ने मुझसे कहा- मैंने अनु मलिक को पब्लिसिटी दी उसने हमारे प्रतिद्वंद्वी शो की टीआरपी बढ़ा दी। एक साल बाद वही दरिंदा उसी सीट पर वापस आ गया है।

ये हैं नेहा भसीन के ट्वीट्स

मैं आपकी बात से सहमत हूं। हम बेहद सेक्सिस्ट दुनिया में रहते हैं। अनु मलिक एक दरिंदा है। जब मैं 21 साल की थी तब मुझे भी उससे बचकर भागना पड़ा था। मैंने खुद को उस परिस्थिति में जाने नहीं दिया। मैं ये बोलकर भाग गई कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रही हैं। उसके बाद भी उसने मुझे मैसेज और कॉल किए, जिसका मैंने जवाब देना बंद कर दिया था। मैं उसे अपनी सीडी इस उम्मीद से देने गई थी कि मुझे गाने का एक चांस मिल जाए। वो मुझसे बड़ा था और उसे ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था। अनु मलिक विकृत मानसिकता का आदमी है।

वही हम इन लोगों को क्यों माफ कर देते हैं। क्या हम जानते हैं ऐसा करना उन्हें हमारी गरिमा के साथ खिलवाड़ करने की ताकत देता है। हमें घर में छिपने के लिए मजबूर करता है। मुझे कई बार छिपना पड़ा ताकि ऐसी स्थिति से खुद को बचा सकूं। ये क्यों ठीक है? एक दरिंदा आजाद खुला घूम सकता है और हम महिलाओं को डर के साथ छिपना पड़ता है। आखिर में यही कहना चाहूंगी कि 19 से 30 साल की उम्र तक के लोग हैं जो अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। टीवी की दुनिया का कहना है कि एक महिला की भूमिका मां की है, भाभी और बहन की है। और हां मुझे भी यही बताया गया था। तो एक आदमी की भूमिका क्या है।

नेहा के ट्वीट्स के बाद सोना ने सोनी पिक्चर्स को टैग करते हुए अनु मलिक के खिलाफ एक्शन लेने को कहा। अनु इंडियन आइडल के जजों में से एक हैं। सोना ने लिखा है- डियर इंडिया, मीडिया, सोनी पिक्चर्स, नेहा भसीन 21 साल की थीं। श्वेता पंडित 15 साल की थीं जब उसने उन्हें किस करने की कोशिश की थी। उसकी फैमिली डॉक्टर की बेटी 14 साल की थी। इंडियन आइडल की प्रोड्यूसर डेनिस डिसूजा समेत अनु मलिक को लेकर कई महिलाओं ने अपनी कहानियां शेयर की हैं। सोना ने एक लैटर पोस्ट कर लिखा है – सेक्सुअल प्रीडेटर अनु मलिक नेशनल टीवी पर जज के तौर पर वापस आ गया है। एक समाज के तौर पर ये क्या दिखाता है? क्या सोनी अमेरिका में अमेरिकन आयडल में ये करने की हिम्मत करेगा?

Leave A Reply

Your email address will not be published.

14 − eleven =