- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

गौवशों से भरा कंटेनर सहित दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान से गौवशीयं पशुओ को कन्टेनर में भरकर तस्करी के लिये बिहार ले जा रहे, कार सवार दो तस्करो को मोहनलालगंज पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर मुखबिर की सूचना पर फुलवरिया मोड़ के पास से धर दबोचा जब कि सरगना मौके से भाग निकला।

0 17

लखनऊ (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। राजस्थान से गौवशीयं पशुओ को कन्टेनर में भरकर तस्करी के लिये बिहार ले जा रहे, कार सवार दो तस्करो को मोहनलालगंज पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर मुखबिर की सूचना पर फुलवरिया मोड़ के पास से धर दबोचा जब कि सरगना मौके से भाग निकला। साथी तस्करो के पकड़े जाने की भनक गौवंशीय पशुओ से भरे कन्टेनर चालक व उसमें बैठे तस्कर को लगी तो वो कन्टेनर सहित मौके से भगाने लगे। जिसके बाद पुलिस ने कन्टेनर का पीछा किया तो चालक सहित तस्कर अतरौली गांव के पास कन्टेनर को सङक किनारे छोड़कर फरार हो गये। जिसके बाद पुलिस ने कन्टेनर को कब्जे में लेकर 27 गौंवशीय बैलो को मुक्त कराया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार तस्करो की तलाश में‌ जुट गयी है।

इस्पेक्टंर जीडी शुक्ला ने बताया शुक्रवार की दोपहर पुलिस टीम गश्त पर थी तभी मुखबिर ने एक कन्टेनर में गौवंशीय पशुओ को भरकर तस्करी के लिये ले जाये जाने व कन्टेनर के आगे-आगे मारूति की स्विफ्ट डिजायर कार से तस्करो के साथ चलने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर कार सवार तस्करो को पकड़ने की कोशिश की तो कार चला रहा सरगना पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग निकला पुलिस ने कार में बैठे दो तस्करो को धर दबोचा।

जिसके बाद पुलिस ने कन्टेनर को कब्जे में लेकर 27 गौवशींय बैलो को मुक्त कराया। वही पकड़े गये तस्करो ने पुछताछ में अपना नाम जावेद निवासी सम्भल व सोनू यादव निवासी ग्राम- वागिहार थाना विजयनगर जनपद अलीगढ बताया। पुछताछ में तस्कर जावेद ने बताया वो सरगना अनवर निवासी सम्भल के साथ मिलकर राजस्थान से गौवशींय पशुओ की तस्करी कर बिहार ले जा रहे थे। लेकिन उसके पहले ही पुलिस न धर दबोचा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

13 + 10 =