- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

पुलिस ने किया खुलासा, चोरी के सामान समेत तीन आरोपियों को दबोचा

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 2 गांव में कुछ दिन पूर्व हुई चोरी की वारदातों का खुलासा किया।

0 5

सिद्धार्थनगर( संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। डुमरियागंज पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 2 गांव में कुछ दिन पूर्व हुई चोरी की वारदातों का खुलासा किया है । पुलिस ने चोरी के सामान के साथ 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

डुमरियागंज इंस्पेक्टर केडी सिंह ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस कप्तान और सीओ के निर्देश पर क्षेत्र में भ्रमण और चेकिंग के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि नहर पुलिया के पास कुछ संदिग्ध व्यक्ति घूम रहे हैं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सुनील उर्फ राजेश यादव, आलोक श्रीवास्तव और मोहम्मद हकीम बताया है।

पूछताछ में आरोपियों ने हरीगंज व मरवटिया में चोरी की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस के इस अभियान में इंस्पेक्टर केडी सिंह एसआई, पीएन सिंह, धर्मेंद्र कुमार यादव, सिपाही राजेंद्र यादव, महेंद्र यादव, राम सिंह व लखीचंद गुप्ता शामिल रहे।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 1 लाख रुपए का चोरी किया गया कपड़ा, सोने और चांदी के जेवर, बिना नंबर की बाइक और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

two × one =