- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

छठ पूजा में घर जाने के लिए कसम खा रहे पुलिसवाले, शपथ पत्र हुआ वायरल

बिहार से छठ पूजा में जाने के लिए एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें छुट्टी के लिए इजाजत मांगी जा रही है।

0 3

बिहार (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। बिहार से छठ पूजा में जाने के लिए एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें छुट्टी के लिए इजाजत मांगी जा रही है। लेकिन अनोखे अंदाज में। जी हां, ये तस्वीर छुट्टी के लिए दिए गए शपथ पत्र की है।

छुट्टी के लिए छठी मैया की कसम खाई

बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा शपथ पत्र बिहार के समस्तीपुर का है। जहां पुलिसकर्मियों को छठ पर छुट्टी के लिए छठी मैया के नाम से शपथ पत्र भरना पड़ रहा है। इस पत्र में ये भी लिखा है कि अगर छुट्टी लेने के लिए झूठ बोला जा रहा है, तो उसके परिवार पर विपत्ति भी आ जाए।

क्या है मामला

वायरल हो रही तस्वीर में एक शख्स शपथपत्र हाथ में लिए खड़ा है, जबकि उसके सामने खाकी वर्दी में खड़ा एक शख्स नजर आ रहा है। वहीं शपथपत्र में लिखा है कि छुट्टी लेने वाला शख्स छठ महापर्व करता है, इस कारण उसे छुट्टी चाहिए। साथ ही ऐसा भी लिखा है कि अगर वो झूठ बोलकर छुट्टी मांग रहा है तो उसके परिवार पर विपत्ति आ जाए।

दिए जांच के आदेश

इस शपथपत्र के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे अफसोसजनक बताया वहीं कुछ इसे आस्था के नाम पर मजाक बता रहे हैं। वहीं इस शपथपत्र के वायरल होने के बाद बिहार पुलिस ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं। समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक ने इससे साफ इंकार कर दिया है। उनके मुताबिक, ऐसे किसी शपथपत्र के निर्देश आए ही नहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

twenty + eight =