- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

राजनीति: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के लिए कांग्रेसियों ने दिया धरना

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध हाथ में लल्लू के रहाई की मांग वाली तख्ती के साथ धरना दिया है।

0 23

कुशीनगर (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के गिरफ्तारी को सरकार का तानाशाही रवैया बताते हुए कुशीनगर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने राज्यपाल को पत्र लिख तुरंत रिहा करने की मांग की है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध हाथ में लल्लू के रहाई की मांग वाली तख्ती के साथ धरना दिया है।

कुशीनगर जनपद के कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह द्वारा राज्यपाल को संबोधित पत्र में कहा गया है कि कोरोना महामारी से पूरा देश त्रस्त है। इससे लघु उद्योग मछुआरे किसान प्रवासी मजदूर बिहारी मजदूर असंगठित मजदूर अदि का जीवन संकट में पड़ गया है। इन प्रवासी मजदूरों को पैदल अपने गाँव लौटने की पीड़ादायक तस्वीर सामने आने पर इनका दुःख कम करने हेतु परीवहन के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा 1000 बस देने की व्यवस्था की गई परंतु उत्तर प्रदेश सरकार की हठधर्मिता के चलते मंजूरी नहीं मिली।

सरकार के जनविरोधी कार्य का विरोध करने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को लखनऊ जेल में बंद करके रखा गया है। उनको तुरंत रिहा किया जाए साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं पर गलत मुकदमा दर्ज कर प्रताड़ित किया जा रहा है उसको तत्काल वापस लिया जाए।

बुधवार को जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कई कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर धरना दिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

11 − ten =