- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

प्रमुख सचिव ने नगर पंचायत का किया औचक निरीक्षण

स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने का निर्देश दिया।

0 2

अयोध्या (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के स्थलीय सत्यापन व समीक्षा के लिए अयोध्या जिले के नोडल अधिकारी बनाये गये प्रमुख सचिव सिंचाई जल संसाधन तथा परती भूमि टी बेंकटेस ने शुक्रवार को जिलाधिकारी अनुज कुमार झा के साथ अंबेडकरनगर सीमांत स्थिति गोसाईगज नगर पंचायत का निरीक्षण किया।

वही प्रमुख सचिव ने शासन द्वारा चलाई जा रही स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने का निर्देश दिया। इस दौरान पंचायत क्षेत्र को आवारा पशुओ से मुक्ति दिलाने के लिए बनने वाले गौशाला की भी जानकारी ईओ आलोक मिश्रा से मांगी जिस पर ईओ ने बताया कि इसकी डीपीआर शासन को भेजी जा चुकी है। इस पर प्रमुख सचिव ने सीडीओ को अबिलम्ब गौशाला के लिए जमीन हैण्डओवर करने का निर्देश दिया।

वही चेयरमैन रमेश चन्द्र ने नगर पंचायत कार्यालय में लेखा लिपिक व टैक्स कलेक्टर की तत्काल नियुक्ति करने की भी मांग किया। सब कुछ चाक चौबंद पाकर प्रमुख सचिव ने ईओ आलोक मिश्रा की पीठ थपथपाई। उक्त मौके पर सीडीओ अभिषेक आनन्द,पीडी कमलेश सोनी,एसडीएम सदर,सभासद जगदम्बा प्रसाद,सर्वेश मोनू, प्रशांत,सभासद प्रतिनिधि कल्लू कुरैशी,जेई संदीप कुमार सहित तमाम पंचायत कर्मी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

fifteen − 14 =