- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

माथे पर बिंदी लगाएं-साड़ी पहने, इस फिल्म में जल्द नजर आयेगें अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं।

0 8

मुंबई (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार को जबरदस्त तारीफें मिली थीं। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा कॉमेडी फिल्म है, वहीं अब अक्षय कुमार ने एक और बड़ा धमाका कर दिया है। हाल ही में उनकी एक और आने वाली फिल्म का पहला लुक सामने आया है। ये फिल्म है ‘लक्ष्मी बॉम्ब’। इस फिल्म का पोस्ट रिलीज हुआ है। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय कुमार का ये फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है।जानिए इसे देखकर लोगों ने कैसे रिएक्शन दिए हैं।

वही ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के इस पोस्टर में अक्षय कुमार बिंदी लगाए और लाल साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाथों में चूड़ियां पहली हुई हैं और गले में तावीज के साथ अक्षय के चेहरे पर गुस्से के हाव-भाव दिख रहे हैं। उनके पीछे दुर्गा मां की विशाल मूर्ती रखी हुई है। ये पहली बार है जब अक्षय कुमार ऐसे अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं जब अक्षय को लोगों ने इस लुक में देखा तो उछल पड़े। सोशल मीडिया पर अक्षय की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार का नया लुक

एक यूजर ने लिखा- ‘लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार ने साबित कर दिया है कि इंडस्ट्री के सबसे वर्सटाइल एक्टर हैं, दूसरे एक्टर बोल रहे होंगे कि क्या करें नौकरी छोड़ दें’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘क्या किसी एक्टर में इतनी हिम्मत है कि ऐसा काम कर सके. इस मेगास्टार को सलाम। आप सच्चे वर्सटाइल किंग हो’वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘आप जैसा शानदार और वर्सटाइल अभिनेता बॉलीवुड ने पहले कभी नहीं देखा है। आपकी हर फिल्म, हर रोल और अभिनय हमेशा अलग ही होता है’।

मिले ऐसे रिएक्शन

बता दें कि ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक है। इस तमिल फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया था और रिमेक फिल्म भी वही बना रहे हैं। इस फिल्मय में अक्षय के साथ एक्ट्रेीस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह फिल्मे अगले साल 5 जून 2020 को रिलीज होगी। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ इसी 26 अक्टूबर को सिनेमा घरों में आएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 9 =