- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

सगे भाइयों की हत्या में दोस्त ही बन गए दुश्मन, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो लोगों को मामले में गिरफ्तार किया है। सगे भाइयों के हत्यारोपी दो दोस्त ही निकले।

0 7

यूपी( संदेशवाहक न्यूज)। बिजनौर में डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को दो सगे भाइयों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। एक साथ दो हत्याओं को अंजाम देने वाले कोई और नहीं बल्कि दोनों भाइयों के दोस्त ही निकले। पुलिस ने भाइयों के कातिल दो दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस के अनुसार किरतपुर थाना क्षेत्र के बांखरपुर ग्राम निवासी दो सगे भाई शिवम और आशीष सोमवार शाम से लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों को काफी तलाश किया लेकिन उन लोगों का कहीं पता न सका। बहुत ढूंढने पर दोनों भाइयों के शव नजदीक ही गांव गंगावाला के जंगल में पड़े हुए मिले थे। जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हत्यारों ने इस मर्डर को बेहद क्रूरता से अंजाम दिया गया था।

हत्या के दौरान एक युवक को गोली मारी गई थी जबकि दूसरे की चाकू से हमला कर बेरहमी से हत्या की गई थी। वहीं हत्या के बाद उसकी नाक भी काटी गई थी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए मृतकों के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार दोनों भाइयों की हत्या उनके दोस्तों ने ही की थी। गांव के अंकित व सलमान ने आशीष और उसके भाई शुभम की हत्या की थी।

पूछताछ में आरोपियों ने अब तक बताया कि चारों गहरे दोस्त थे। अंकित और सलमान ने रविवार को ही दोनों भाइयों की हत्या कर दी थी और दोनों के शव खेत में फेंक दिए थे। पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त गांव में अपने घरों पर ही थे। वहीं पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि जिस खेत में आरोपियों ने दोनों भाइयों की हत्या के बाद शव फेंके वह अंकित ने चार साल पहले बेच दिया था।

हालांकि पुलिस दोनों आरोपियों से अभी गहन पूछताछ कर रही है। पुलिस इस हत्या को पुरानी रंजिश के साथ साथ प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। हालांकि पूरी वारदात का सच क्या है इसके बारे में पुलिस जल्द ही खुलासा करने की बात कह रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

2 × five =