- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

रोहित शर्मा ने देश हित के लिए, सरकार समेत 4 संस्थाओं को डोनेट किए लाखों रुपये

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने केंद्र और राज्य सरकार के अलावा दो अन्य संस्थाओं को भी बड़ी रकम डोनेट करने का ऐलान किया है।

0 23

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। कोरोना वायरस महामारी का रूप ले ​चुका है, जिससे देश लड़ रहा है। इसी बीच भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने केंद्र और राज्य सरकार के अलावा दो अन्य संस्थाओं को भी बड़ी रकम डोनेट करने का ऐलान किया है। मंगलवार को रोहित शर्मा ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वे पीएम केयर्स में 45 लाख रुपये जमा कराने जा रहे हैं, जबकि राज्य सरकार को वे 25 लाख रुपये की मदद देने वाले हैं।

 

रोहित शर्मा ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “हमें अपने देश को फिर से पैरों पर खड़ा करने की जरूरत है और इसकी जिम्मेदारी हम नागरिकों पर है। मैंने अपना हिस्सा डोनेट किया है। पीएम केयर्स फंड में 45 लाख रुपये, महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये, 5 लाख रुपये फीडिंग इंडिया और इतने ही लाख रुपये आवारा कुत्तों के कल्याण के लिए डोनेट कर रहा हूं। आइए अपने नेताओं के पीछे खड़े हों और उनका समर्थन करें।”

रोहित शर्मा से पहले सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी केंद्र और राज्य सरकार की मदद इस सकंट में कर चुके हैं। सचिन तेंदुलकर ने 25-25 लाख रुपये केंद्र और राज्य सरकार को डोनेट किए हैं, जबकि सुरेश रैना ने 31 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख रुपये यूपी सीएम रिलीफ फंड में जमा कराए हैं। वहीं, विराट कोहली ने कितनी रकम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए हैं इस बात का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 1100 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं, भारत में 32 लोगों की मौत 31 मार्च की सुबह 11 बजे तक हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

three × 5 =