- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

मेरठ : होटल रूम में मिली टीचर की लाश, सुसाइड नोट में लिखी मिली ये बात

परिजनों ने बताया कि सुधीर बुलंदशहर के एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षक के रूप में तैनात था।

0 24

मेरठ (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। जिले में रविवार सुबह सदर बाजार क्षेत्र के एक होटल लाभ महल में प्राइमरी स्कूल के एक अध्यापक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर थाना सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। मृतक के पास से मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान हुई, जिसके बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। आत्महत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार, भैंसाली बस स्टैंड के सामने स्थित होटल लाभ महल में शनिवार रात करीब आठ बजे सुधीर नाम का एक युवक पहुंचा। उसने वहां रात को रूकने के लिए एक कमरा बुक किया और फिर कमरे में सामान रखने के बाद बाजार चला गया। कुछ देर बाद वह वापस लौटा और कमरे में जाकर सो गया। रविवार सुबह जब कमरा नहीं खुला, तो होटल स्टाफ को शक हुआ। उन्होंने होटल मालिक को इसकी जानकारी दी। होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने कमरा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन जब कमरा नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर युवक का शव पड़ा था, उसके मुंह से झाग निकला था। तलाशी में मृतक की पहचान उसकी जेब से मिले पहचान पत्र से रोहटा रोड निवासी 29 वर्षीय सुधीर के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों ने बताया कि सुधीर बुलंदशहर के एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षक के रूप में तैनात था। वह पिछले कई दिनो से डिप्रेशन में था। थाना प्रभारी ने बताया कि आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं, मौके पर मिले सुसाइड नोट में युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को माना है। उसने लिखा है कि मैंने खुद जहर खाकर अपनी मर्जी से खुदकुशी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

19 + one =