- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत, कई घायल

हादसे के बाद ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया।

0 2

बीकानेर (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। राजस्थान में बीकानेर के देशनोक इलाके में मंगलवार सुबह एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के अनुसार घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है, घायलों में से कुछ की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है।

सड़क हादसा, तीन की मौत

अभी पिछले दिनों श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ इलाके में भी भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी और एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटनाग्रस्त जीप के परखच्चे उड़ गए थे। ये लोग पूनरासर बालाजी के दर्शन कर घर वापिस जा रहे थे। हादसा सूरतगढ़ राजियासर थाना क्षेत्र में हुआ था।

वही हनुमानगढ के गोलूवाला कस्बा निवासी एक परिवार जिसमें चार महिलाएं, सात पुरुष और चार बच्चे जीप में सवार होगर पूनरासर बालाजी के दर्शन कर वापिस घर लौट रहे थे कि तभी नेशनल हाइवे नंबर-62 पर राजियासर-अर्जुनसर के बीच मोकलसर के पास उनकी जीव की ट्रक ट्रेलर से भिंड़त हो गई, इस दर्दनाक हादसे में एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई व अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

six + twenty =