- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

शबाना आजमी को नॉर्मल रूम में किया जाएगा शिफ्ट, जावेद अख्तर ने शुभचितकों को कहा शुक्रिया

अख्तर ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारा परिवार उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों का शुक्रगुजार है, जो शबाना आजमी के लिए चिंतिंत हुए और संदेश भेजते रहे।

0 4

मुंबई (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। दुर्घटना में घायल हुई शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर ने बताया कि गुरुवार को आईसीयू से नॉर्मल रूम में शिफ्ट कर दी जाएंगी। बुधवार रात अख्तर ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारा परिवार उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों का शुक्रगुजार है, जो शबाना आजमी के लिए चिंतिंत हुए और संदेश भेजते रहे। सभी को बताना चाहता हूं कि वे बहुत अच्छे से रिकवर हो रही हैं और पूरी संभावना है कि कल (गुरुवार को) उन्हें नॉर्मल रूम में शिफ्ट कर दिया जाएगा।”

18 जनवरी से हॉस्पिटल में भर्ती हैं शबाना

शनिवार (18 जनवरी) को शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट हुआ था। ड्राइवर द्वारा ओवरटेक करने की कोशिश में उनकी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास ट्रक से टकरा गई थी। हादसे में शबाना घायल हुई थीं और उन्हें पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां वे पिछले 4 दिन से भर्ती हैं। ड्राइवर के खिलाफ खराब ड्राइविंग का केस दर्ज किया जा चुका है।

जावेद ने इससे पहले सोमवार को एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में शबाना की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था, “वे ट्रीटमेंट को काफी अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रही हैं। ऊपर वाले के रहम से कोई आंतरिक चोट नहीं थी। लेकिन उनका चेहरा बुरी तरह लहुलुहान हो गया था।” उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा था, “मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं, जो इस कठिन घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे। शबाना बहुत हिम्मतवाली हैं। चोट से उबरने के लिए वे अपनी लड़ाई खुद लड़ रही हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

14 − 9 =