- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) के डर की वजह श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने सभी घरेलू क्रिकेट मैचों पर रोक लगा दी है

0 10

कोलंबो (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) के डर की वजह श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने सभी घरेलू क्रिकेट मैचों पर रोक लगा दी है ताकि इस कोरोना बीमारी को फैलने से रोका जा सके। भारत में जनता कर्फ्यू की तरह श्रीलंका में भी कर्फ्यू लगा दिया गया है ताकि कोरोना वायरस पर कुछ हद तक काबू पाया जा सके। श्रीलंका में हाल ही में एक घरेलू मैच के दौरान कोरोना के फैलने की खबर आई है।

दरअसल एस थॉमस कॉलेज और रॉयल कॉलेज के बीच 12 से 14 मार्च के बीच खेले गए मैच में मौजूद हजारों दर्शकों में से एक दर्शक की कोरोना वायरस की जांच पोजिटिव आई है। इस शख्स से जो भी संपर्क में आया था उसने अपने आप को अलग-थलग कर लिया है। श्रीलंका के राष्ट्रपति गोबतया राजपाक्षे ने मंगलवार को ही रॉयल थॉमेन मैच को रद्द करने को कहा था कि लेकिन उनकी बात को अनसुना कर दिया गया। डॉक्टरों को डर है कि इस मैच के कारण इस बीमारी काफी लोगों में घर कर सकती है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते हुए कहा है, देश में मौजूदा स्वास्थ्य (COVID-19 महामारी) स्थिति को ध्यान में रखते हुए, एसएलसी की टूर्नामेंट कमेटी ने अगले नोटिस तक सभी घरेलू टूर्नामेंटों के आयोजन को स्थगित करने का फैसला किया।

हांलाकि श्रीलंका में अभी तक कोरोना वायरस से किसी की जान नहीं गई है, इस देश में 77 Covid-19 केस पॉजिटिव पाए गए हैं और 3 लोग इस बीमारी से निजात पा चुके हैं। सरकार किसी भी तरह की गलती नहीं करना चाहती है, इसलिए उन्होंने सभी एहतियाहतन कदम उठाए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

20 − 15 =