- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

AAP की जीत से स्वरा भास्कर हुईं खुश, ट्वीट कर कहा- दिल्ली मेरी जान! फिर से प्यार हो गया तुमसे!

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की बंपर जीत हुई है।

0 27

नई दिल्ली( संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की बंपर जीत हुई है। दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। निर्वाचन आयोग के ताजा आकड़ों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 70 में से 62 सीटों पर, वहीं भारतीय जनता पार्टी 8 सीटों पर आगे चल रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है। बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर का भी एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

अपने ट्वीट ने स्वरा भास्कर ने लिखा- ‘दिल्ली मेरी जान! फिर से प्यार हो गया तुम से!’ स्वरा के इस ट्वीट को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। यूजर्स भी स्वरा के ट्वीट पर हां में हां मिलाते दिख रहे हैं। स्वरा का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आती हैं। अभी बीते रोज ही स्वरा ने गार्गी में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘दिल्ली में ये सब क्या हो रहा है। गार्गी कॉलेज में पागलपन और अवसाद।’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर कोई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही स्वरा भास्कर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों के साथ सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करती नजर आई थीं। जहां से स्वरा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह कह रही थी हमारे पास कोई कागज दिखाने के लिए नहीं है। इससे पहले पिछले लोक सभा चुनावों में एक्ट्रेस ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की आतिशी के सपोर्ट में नजर आई थीं और उन्होंने कैम्पेनिंग भी की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

6 + 4 =