- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

मराठी में भी रिलीज होगी ‘तानाजी’, निर्देशक ने कहा- योद्धा की कहानी उसी की मातृभाषा में दिखाया जायेगा

अजय देवगन की 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को मेकर्स ने मराठी में भी रिलीज करने का फैसला लिया है।

0 3

मुंबई (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही अजय देवगन की ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को मेकर्स ने मराठी में भी रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म में अजय के अलावा शरद केलकर, सैफ अली खान, काजोल, शशांक शिंदे अहम भूमिका में हैं। खास बात है कि यह अजय की 100वीं फिल्म होगी और 2020 की शुरुआत के साथ ही वे इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लेंगे।

वही मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित फिल्म को मराठी में रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने बताया कि कहानी का आईडिया विश्वस्तर का होने के कारण मेरा इरादा केवल हिंदी में रिलीज करने का था, लेकिन इसे मराठी भाषा में रिलीज करने का फैसला अजय ने लिया। उन्होंने कहा था कि फिल्म हर मराठी घर तक पहुंचनी चाहिए। गौरतलब है कि ओम द्वारा साल 2015 में निर्देशित मराठी फिल्म को बेस्ट डेब्युटेंट का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

निर्देशक के अनुसार अजय मानते हैं कि फिल्म को दो भाषाओं में रिलीज करने से दर्शक भी बढ़ेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात पर खुशी जताते हुए कहा कि इस मराठी योद्धा की कहनी उसी की मातृभाषा में रिलीज करना सौभाग्य की बात है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

twenty + five =