- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

ये 18 बैंक आज से दे रहे हैं लोन, जानिये कैसे मिलेगा फायदा

त्योहारी सीजन में नकदी होने के बाद भी लोन की जरूरत पड़ जाती है।

0 1

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। त्योहारी सीजन में नकदी होने के बाद भी लोन की जरूरत पड़ जाती है। दरअसल, कई बार शॉपिंग की लिस्ट इतनी बड़ी बन जाती है की खरीदारी के लिए लोन की दरकार पड़ती है। तो अगर आप भी इस मौसम में लोन की तलाश में हैं तो या मौका चूकिए मत।

बता दें कि SBI, PNB समेत कई बड़े बैंक आज से ‘लोन मेले’ के दूसरे दिन चरण में अलग-अलग इलाकों में कैंप लगाकर लोन बाटेंगे। कैंप में लोन के अलावा बैंकिंग सुविधा भी मिलेगी। इस बाबत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से कहा गया है कि लोन मेले में ग्राहक पर्सनल लोन, कृषि लोन, टू-व्हीलर लोन, कार लोन और होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं उन्हें लोन दिया जाएगा।

दरअसल, सरकार की ओर से पिछले दिनों अर्थव्यवस्था को बूस्ट करने के लिए लोन मेले की शुरुआत की गई है। इसका मकसद किसानों, उद्यमियों, और दूसरे जरूरतमंदों को आसानी से लोन उपलब्ध कराना है। यह लोन मेला 25 अक्टूबर तक चलेगा।

जानियें कौन से बैंक दे रहे लोन

लोन मेले में SBI के अलावा पीएनबी, बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र, बैंक ऑफ इंडिया, आंध्रा बैंक और इलाहाबाद बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, यूको बैंक, सिंडिकेट बैंक, केनरा बैंक, ओरियन्‍ट बैंक ऑफ कॉमर्स, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन ओवरसीज बैंक, पंजाब एंड सिंध बैंक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन बैंक शामिल हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों वित्त मंत्रालय की ओर से बताया गया था कि लोन मेले में 9 दिनों के दौरान 81,781 करोड़ रुपये का लोन बांटा गया था। इस दौरान बताया गया कि नए एंटरप्रेन्योर्स को 34,342 करोड़ रुपये मुहैया कराए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

two × three =