- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

कोरोना का डर भगाने के लिए, सीबीएसई ने सोशल मीडिया का लिया सहारा

एक तरफ सुरक्षा के मद्देनजर सभी स्कूल,कॉलेज और शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया है, तो वहीं दूसरी ओर छात्रों पर इन सबका नकारात्मक असर भी पड़ रहा है।

0 14

नई दिल्ली (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सीबीएसई ने भी कई स्कूलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया है। एक तरफ सुरक्षा के मद्देनजर सभी स्कूल,कॉलेज और शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया है, तो वहीं दूसरी ओर छात्रों पर इन सबका नकारात्मक असर भी पड़ रहा है। कोरोना वायरस को लेकर छात्रों के मन में डर बना हुआ है, जिसे मिटाने के लिए सीबीएसई ने सोशल मीडिया ट्‌विटर का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर सीबीएसई ने कुछ ऐसे ट्वीट किए हैं, जिससे छात्रों के मन में कोरोना वायरस को लेकर दहशत नहीं फैलेगी।

दरअसल, दुनिया के 157 देशों में कोरोना का प्रकोप फैल चुका है। इसकी चपेट में दुनियाभर के डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग आ गए हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं भारत में अब तक कोरोना के कुल 111 मामले सामने आ आए हैं, जिनमें से 2 लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि की जा चुकी हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते दिल्ली, महाराष्ट्र, यूपी ,एमपी, गोवा, बिहार समेत देश के कई राज्यों की सरकार ने स्कूलों, कॉलेज, सिनेमा हॉल और नाइट क्लब आदि को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

5 × four =