- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

पत्नी ने की पति की हत्या, प्रेम-प्रसंग में पति था बाधा

फूलचन्द्र वर्मा पुत्र जगत राम की हत्या कोकिल स्थिति बिरवल कुट्टी पर हुई जो की कुछ दिन पूर्व ही पंजाब से लॉकडाउन के चलते अपने घर आया था।

0 151

श्रावस्ती (संदेशवाहक न्यूज़ डेस्क)। थाना क्षेत्र मल्हीपुर के ओरीपुरवा निवासी फूलचन्द्र वर्मा पुत्र जगत राम की हत्या कोकिल स्थिति बिरवल कुट्टी पर हुई जो की कुछ दिन पूर्व ही पंजाब से लॉकडाउन के चलते अपने घर आया था। जिसका इल्जाम फूलचन्द्र की पत्नी ने गांव के ही कुछ लोगो पर पुरानी रंजिश को लेकर लगाया था। मृतक फूलचन्द्र वर्मा की शादी 7 वर्ष पूर्व मुंन्नी देवी से हुआ था, जिनके दो बच्चे भी है बड़ा बच्चा 5 वर्ष और छोटा बच्चा 3 वर्ष का है।

इनकी परवरिश को लेकर फूलचन्द्र पंजाब में काम करने चला गया। इधर मुंन्नी देवी का सम्बंध इनके रिस्तेदार अनुपम वर्मा पुत्र सुभाष चन्द्र बोस पटेल निवासी गौहनिया राज कोतवाली भिनगा से हो गया। अब इधर लॉकडाउन में काम न होने के चलते फूलचन्द जब पंजाब से अपने घर पर आ गया तो मुंन्नी देवी को दिक्कत होने लगी। मुंन्नी देवी ने अपने आशिक के संग मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। मुंन्नी देवी के आशिक ने अपने साथी के साथ मिलकर फूलचन्द वर्मा को शराब पीने बहाने बिरवल कुट्टी पर बुलाया और तीनों ने मिलकर फूलचन्द की हत्या को अंजाम दिया और स्वयं वादिनी बन कर गाँव के ही चार लोगों पर इल्जाम लगा कर हत्या का मुकदमा पंजीकृत करा दिया।

लेकिन बिबेचना के आधार पर तेज तर्रार थाना प्रभारी देवेंद्र पांडेय ने दूध का दूध और पानी का पानी करते हुए चन्द घण्टो में सच्चाई को सबके सामने लाकर उजागर करते हुए आलाकत्ल बरामद किया और सभी दोषियों को जेल रवाना किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

19 − three =