- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

ऋद्धिमान साहा को रणजी मैच खेलने से रोका, BCCI ने किया इस लिए मना

साहा न्यूजीलैंड दौरे के लिए खुद को फिट रख सकें, इसी वजह से बोर्ड ने यह एहतियाती कदम उठाया है।

0 4

प. बंगाल (संदेशवाहक न्यूज डेस्क)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को दिल्ली के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में नहीं खेलने को कहा है। साहा न्यूजीलैंड दौरे के लिए खुद को फिट रख सकें, इसी वजह से बोर्ड ने यह एहतियाती कदम उठाया है। 35 साल के साहा को पिछले साल नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दिन-रात टेस्ट मैच में उंगली में चोट लग गई थी और वह फिलहाल उसी चोट से उबर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल ने मंगलवार को ही रणजी ट्रॉफी के अपने मैच में हैदराबाद को 303 रनों से हराया है। बंगाल के कोच अरुण लाल ने मैच के बाद बताया, ‘ऋद्धि रविवार से दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। मुझे लगता है कि बोर्ड (BCCI) ने उन्हें इसमें नहीं खेलने को कहा है’ कोच ने कहा, ‘यह उनके लिए अच्छा होगा, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।’

भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा टखने की चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे से पहले ही बाहर हो चुके हैं। ईशांत को विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में दाएं टखने में चोट लग गई थी। यह चोट ग्रेड-3 की है, जिसके कारण ईशांत को छह हफ्ते आराम करने की सलाह दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

nine − seven =